एमपी की बैंक में दिनदहाड़े लूट, बदमाशों ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां; गार्ड समेत 3 घायल

एमपी की बैंक में दिनदहाड़े लूट, बदमाशों ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां; गार्ड समेत 3 घायल


मध्यप्रदेश के नीमच जिले में दिन दहाड़े बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। घटना जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूरग्राम चीताखेड़ा की मप्र ग्रामीण विकास बैंक की है। बैंक में बाइक पर सवार होकर 2 बदमाश आए और अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगे। बैंक के सुरक्षाकर्मी ने अपनी जान दांव पर लगाकर लूटेरों को रोकने की कोशिश की तो उसके साथ मार-पीट कर दी। सुरक्षाकर्मी समेत 2 महिलाएं घायल हो गई हैं। बदमाश 71 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां

चीताखेड़ा की मप्र ग्रामीण विकास बैंक में बाइक से 2 बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। सीसीटीवी में दोनों बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे दिखाई पड़ रहे हैं। बैंक में अचानक होती फायरिंग से लोग भौचक्क रह गए। इसी बीच बैंक के चपरासी बंसीलाल दायमा ने लुटेरों को रोकने की कोशिश मगर वो मारपीट में घायल हो गए। गोलीबारी में गांव भीमपुर की जुम्मा बाई पति शांतिलाल और मांगी बाई पति प्रहलाद मीणा को गोली लगी। इससे चपरासी समेत तीन लोग घायल हो गए हैं।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

बैंक लूट की सूचना पर चीताखेड़ा चौकी प्रभारी एएसआई वीरेंद्र सिंह बिसेन व जीरन थाना प्रभारी मनोज सिंह जादौन फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस को बैंक के अंदर और बाहर कारतूस के खोखा बरामद हुए। सीसीटीवी फुटेज और पाए गए खाली कारतूस के आधार पर पुलिस ने जांच को आगे बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि चीताखेड़ा गांव राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की सीमा से लगा हुआ है। इसके आसपास घना जंगल है। ऐसे में बदमाशों के राजस्थान की ओर भाग जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जान-माल का नुकसान और लुटेरों की तलाश

नीमच पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने बताया कि फायरिंग में बैंक का चौकीदार और दो ग्राहक महिला घायल हुई हैं। कैश काउंटर से 71 हजार रुपए लेकर भागने की बात अभी सामने आई है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश राजस्थान की ओर भागे हैं। पुलिस की टीमें आरोपियों के पीछे लगी है। रास्ते के कुछ फुटेज भी सामने आए हैं। यह भी बात सामने आ रही है कि संभवत बदमाशों ने पहले बैंक की रेकी की होगी, उसके बाद घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमों को रवाना किया गया है।