कंगना रनौत ने तम्बाकू का प्रचार करने वाले हीरोज पर निशाना साधा, कहा- ये लोग नेटवर्थ दिखाते हैं, लेकिन फिर…

कंगना रनौत ने तम्बाकू का प्रचार करने वाले हीरोज पर निशाना साधा, कहा- ये लोग नेटवर्थ दिखाते हैं, लेकिन फिर…


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तम्बाकू का प्रचार करने वाले हीरोज पर तंज कसा है। एक्ट्रेस ने उन्हें देश को बर्बाद करने का दोषी ठहराया है। इतना ही नहीं, कंगना ने उनपर अपने ही देश के खिलाफ काम करने का आरोप भी लगाया है। कंगना का कहना है कि ये लोग देश विरोधी एजेंडे को पूरा करने के लिए एकजुट हो जाते हैं। पढ़िए कंगना ने और क्या-क्या कहा।

क्या बोलीं कंगना रनौत?

कंगना ने कार्यक्रम में कहा, “बॉलीवुड ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है। इन्हें इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। ये लोग नेटवर्थ दिखाते हैं, लेकिन फिर तम्बाकू का प्रचार करते हैं। इनकी ऐसी क्या मजबूरी रहती है कि इन्हें तम्बाकू चबाना पड़ता है? ये लोग, जब भी देश विरोधी एजेंडे की बात आती है, तो एकजुट हो जाते हैं। पैसे के लिए ये लोग अपने ही देश के साथ गद्दारी करते हैं। वे ट्विटर या इंस्टाग्राम पर पोस्ट के लिए लाखों रुपये लेते हैं।”

कंगना ने इन एक्ट्रेसेस को बताया बेस्ट

कंगना रनौत ने कहा कि उनके हिसाब से वामिका गब्बी और मृणाल ठाकुर नए जनरेशन की बेस्ट एक्ट्रेसेस हैं। कंगना ने आगे ये भी कहा कि उन्होंने आज तक मनोज बाजपेयी जैसे कलाकार नहीं देखा है। वहीं अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के सवाल पर कंगना बोलीं, ‘मैं बस ये कहना चाहती हूं कि हमारी जो फिल्म इंडस्ट्री है उसमें जो आर्ट का लेवल है वो धीरे-धीरे इतना नीचे न चला जाए कि खत्म ही हो जाए।’