क्या जया बच्चन को समय देते हैं अमिताभ? कंटेस्टेंट का सवाल सुन बिग बी बोले- ये पारिवारिक प्रश्न सुनकर कष्ट होता है

क्या जया बच्चन को समय देते हैं अमिताभ? कंटेस्टेंट का सवाल सुन बिग बी बोले- ये पारिवारिक प्रश्न सुनकर कष्ट होता है


अमिताभ बच्चन इन दिनों शो कौन बनेगा करोड़पति 16 होस्ट कर रहे हैं। बिग बी के इस शो को काफी पसंद किया जाता है। यहां दर्शकों को ना सिर्फ ज्ञान मिलता है बल्कि बिग बी की लाइफ के पर्सनल किस्से भी जानने को मिलते हैं। दरअसल, बिग बी जब कंटेस्टेंट्स के साथ खेलते हैं तो वह उनकी पर्सनल लाइफ पर भी बात करते हैं और इसी दौरान वह फिर अपने भी किस्से सुना देते हैं। अब हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि क्या जया बच्चन उनसे कहती नहीं कि वह उन्हें टाइम नहीं दे रहे हैं क्योंकि बिग बी केबीसी की शूटिंग लगातार करते रहते हैं।

पारिवारिक प्रश्न पूछते हैं लोग

इस सवाल को सुनकर बिग बी जोर से हंसते हैं और कहते हैं, ओह क्या बताएं? ये जो पारिवारिक प्रश्न पूछ लेते हैं ना लोग यहां आकर। उसमें हमको बड़ा कष्ट होता है। इस दौरान फिर बिग बी उस समय के बारे में बताते हैं जब वह 3 अलग-अलग शिफ्ट में काम करते थे 3 अलग फिल्मों के लिए।

क्या दिया बिग बी ने जवाब

बिग बी बोलते हैं, कई साल बीत गए और हम आ गए फिल्म इंडस्ट्री में। इधर काम करना शुरू कर दिया। हमारा काम जो था वो 3-3 शिफ्ट में होता था। सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक एक फिल्म एक शिफ्ट। 2 बजे दोपहर से लेकर 10 बजे रात तक दूसरी फिल्म और इसके बाद फिर दूसरी शिफ्ट। इसके बाद रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक तीसरी शिफ्ट। फिर वापस 7 बजे वाली शिफ्ट पर जाना है।

पिता ने कहा था बहुत काम करते हो

बिग बी ने यह भी बताया कि कैसे एक दिन जब वह शिफ्ट से आए तो उनके पिता ने दरवाजा खोला। उन्होंने कहा कि बेटा तुम काम बहुत करते हो। हम बोले कि बाऊजी पैसा बड़ी मुश्किल से मिलता है।

जया का रिएक्शन

आखिर में बिग बी बोलते हैं कि जया कभी ऐसा कुछ नहीं बोलती हैं देर से आने पर या उन्हें कम समय देने पर। बता दें कि बिग बी और जया की शादी को 4 दशक से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं चाहे पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल।