क्या बेटी की परवरिश के लिए दीपिका पादुकोण लेंगी ये अहम फैसला? अपनाएंगी ऐश्वर्या-अनुष्का की पेरेंटिंग स्टाइल

क्या बेटी की परवरिश के लिए दीपिका पादुकोण लेंगी ये अहम फैसला? अपनाएंगी ऐश्वर्या-अनुष्का की पेरेंटिंग स्टाइल


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है। दीपिका और रणवीर अब फाइनली माता-पिता बन गए हैं। दीपिका ने 8 सितंबर को एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद दीपवीर को फैंस और स्टार्स ने ढेर सारी बधाई दी। रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस को अभी तक अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। फैंस दीपिका की नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं। इसी बीच अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो अपनी बेटी की परवरिश के लिए अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा के ‘पैरेंटिंग स्टाइल’ अपनाएंगी।

क्या बिना नैनी खुद की करेंगी बेटी की परवरिश?

आज कल देखा जा रहा है कि स्टार्स अपने बच्चों की परवरिश के लिए लाखों की सैलरी वाली नैनी रखती हैं। करीना कपूर खान से लेकर कई स्टार्स ऐसे हैं, जिन्हें उनके बच्चों की नैनी संभालती हैं, लेकिन दीपिका पादुकोण ऐसा नहीं करेंगी। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका, ऐश्वर्या राय की तरह ही अपनी बेटी की देखभाल खुद की करेंगी। जिस तरह ऐश्वर्या ने बिना नैनी की मदद लिए अपनी बेटी आराध्या का खुद करती हैं दीपिका भी इसके फॉलो करेंगी।  अगर इन मीडिया रपोर्ट्स के दावों पर यकीन किया तो दीपिका को लेकर ये भी अटकलें लगाई जा रही है कि क्या वो  भी बेटी की परवरिश के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेंगी।

दीपिका-रणवीर का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आई थीं। आपको बता दें कि दीपिका ने इस फिल्म की शूटिंग प्रेग्नेंसी के दौरान पूरी की थी। वहीं, अब दीपिका की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी हैं। वहीं रणवीर इस ‘सिंघम अगेन’ के अलावा डॉन 3 में भी नजर आएंगे।