क्योंकि सास भी कभी… के एक्टर विकास सेठी का निधन, 48 की उम्र में ली आखिरी सांस

क्योंकि सास भी कभी… के एक्टर विकास सेठी का निधन, 48 की उम्र में ली आखिरी सांस


टीवी की दुनिया से एक बुरी खबर आ रही है। टीवी एक्टर विकास सेठी का आज यानी 08 सितंबर को निधन हो गया। विकास स्टार प्लस के कई शो का हिस्सा रह चुके हैं। ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ फेम विकास सेठी ने 48 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकास सेठी का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। हालांकि, उनके परिवार की ओर से इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इन टीवी सीरियल में किया काम

टेली चक्कर की रिपोर्ट की मानें तो विकास सेठी की मौत नींद में ही दिल का दौरा पड़ने से हुई। एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु’ के अलावा विकास स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की और कहीं तो होगा जैसे सीरियल में काम किया था। विकास के परिवार में अब उनकी पत्नी और दो ट्विन्स हैं। विकास की पत्नी का नाम जाह्नवी सेठी है।

इन फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं विकास

विकास करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी नजर आए थे। उन्होंने फिल्म में करीना के दोस्त रॉबी का किरदार निभाया था। इसके अलावा, विकास दीवानापन में भी एक्टर के तौर पर नजर आए थे। विकास साल 2019 में तेलुगु हिट फिल्म स्मार्ट शंकर का भी हिस्सा रहे थे। विकास की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा ये तो बहुत यंग थे। वहीं , एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये दुखद है।

12 मई को किया था आखिरी पोस्ट

बता दें, विकास के इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी पोस्ट उनकी मां के साथ है। विकास ने ये पोस्ट इस साल 12 मई को किया था। 12 मई को मदर्स डे था। अपनी मां को मदर्स डे की बधाई देते हुए विकास ने ये पोस्ट किया था।