गुनगा में 15 माह के बच्चे के साथ कुएं में गिरी महिला, दोनों की मौत

गुनगा में 15 माह के बच्चे के साथ कुएं में गिरी महिला, दोनों की मौत


महिला अपने बेटे को गोद में लेकर घर से 50 मीटर की दूरी पर कुएं के पास बने देवी के स्थान पर पूजा करने गई थी। पूजा के बाद वह कुएं के पास लगे सीताफल के वृक्ष से फल तोड़ रही थी। तभी अचानक उसका पैर फिसला और वह कुएं में जा गिरी।

बैरसिया तहसील के गुनगा थाना इलाके में एक महिला और उसके 15 माह के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में डूबने से मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

मर्ग कायमी के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में ले लिया है। स्वजन ने पुलिस को बताया कि महिला बच्चे को गोद में लेकर कुएं के पास लगे पेड़ से सीताफल तोड़ रही थी, तभी संतुलन बिगड़ने से मां-बेटे दोनों कुएं में जा गिरे।

गुनगा थाना प्रभारी एचएस वर्मा ने बताया बैरसिया के नलखेड़ा निवासी 27 वर्षीय संगीता की शादी तीन वर्ष पहले गुनगा निवासी किसान सुनील कुशवाहा से हुई थी। उसका 15 माह का बेटा भी था। शनिवार दोपहर संगीता बेटे को गोद में लेकर घर से 50 मीटर की दूरी पर कुएं के पास बने देवी के स्थान पर पूजा करने गई थी।

दोपहर करीब 12.30 बजे वह बच्चे के साथ अचानक कुएं में गिर पड़ी। स्वजन ने गांव वालों की मदद से दोनों के शव बाहर निकाले। शुरुआती पूछताछ में स्वजन ने बताया कि संगीता, बच्चे को गोद में लेकर सीताफल तोड़ रही थी, तभी पैर फिसलने से पेड़ के पास कुएं में गिर गई। मामले की जांच की जा रही है।