छिंदवाड़ा के BJP सांसद बंटी साहू को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल

छिंदवाड़ा के BJP सांसद बंटी साहू को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल


मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से बीजेपी सांसद बंटी साहू को पकिस्तान के नंबर से आए फोन पर जान से मारने की धमकी गई है। बताया जा रहा है कि कॉल वाट्सएप पर आया था। सांसद के निज सचिव ने मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली नगर निरीक्षक द्वारा मामले की जांच की जा रही है। फोन नंबर पाकिस्तान का होने के कारण पुलिस इस प्रकरण को गंभीरता से ले रही है। पुलिस अधिकारियों ने आईटी और साइबर सेल को भी जांच के लिए लगाया है।

छिंदवाड़ा से सांसद विवेक बंटी साहू को सोमवार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर एक अज्ञात फोन नंबर से वाट्सएप कॉल आया। यह फोन उनके सहयोगी द्वारा उठाया गया था। फोन पर सांसद के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि बाहर निकलना भूल जाओ। मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। फोन नंबर +92 से आरंभ होने के कारण यह फोन स्पष्ट रूप से पाकिस्तान से आया हुआ नजर आ रहा था। मामले में सांसद के करीबी और भाजपा नेता अरविंद राजपूत ने कोतवाली थाने में जाकर लिखित शिकायत की है।

उन्होंने बताया कि वाट्सएप कॉलिंग पर +92 कोड से 3471933240 नंबर से फोन आया। +92 पाकिस्तान का कंट्री कोड है। सामने वाले ने सीधे तौर पर जान से मारने की बात कही है। भाजपा नेता अरविंद राजपूत ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर सांसद जी का मोबाइल मेरे हाथ में था। वह भी मेरे साथ में ही थे। उसी दौरान +92 से शुरू होने वाले नंबर से एक कॉल आया। देखने में लगा कि यह नंबर विदेश का है। मैंने लाउड स्पीकर पर डालकर सांसद जी को मोबाइल दिया।

उन्होंने जैसे ही कहा कि मैं सांसद विवेक बंटी साहू बोल रहा हूं, तो सामने वाले ने अपशब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। कहा कि बाहर निकलना भूल जाओ। मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। इसके बाद सांसद ने कोई रिप्लाई नहीं दिया।

कोतवाली थाना इंचार्ज उमेश गोल्हनी ने कहा कि सांसद एक दिन पहले ही केदारनाथ की यात्रा से लौटे हैं। उनके मोबाइल वाट्सएप पर +92 जो सीरीज पाकिस्तान की है, से फोन आया। उनसे कहा गया कि तुम और तुम्हारे बॉस ज्यादा बाहर निकलते हो। बाहर निकलना भूल जाओ। अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सभी बिंदुओं से जांच की जी रही है।