दीपिका पादुकोण होने वाली हैं अस्पताल से डिस्चार्ज, रणवीर सिंह करेंगे पत्नी और बेटी का ग्रैंड वेलकम

दीपिका पादुकोण होने वाली हैं अस्पताल से डिस्चार्ज, रणवीर सिंह करेंगे पत्नी और बेटी का ग्रैंड वेलकम


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ दिनों पहले ही पैरेंट्स बने हैं। दोनों बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने हैं। 7 सितंबर को दीपिका अस्पताल में भर्ती हुई थीं और 8 को उन्होंने बेटी को जन्म दिया। तबसे अब तक दीपिका अस्पताल में ही हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि दीपिका डिस्चार्ज होने के लिए तैयार हैं। रणवीर ने वहीं बेटी और पत्नी को घर वापस लाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

रणवीर ने की स्पेशल तैयारी

रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका आज यानी 12 सितंबर को ही डिस्चार्ज होने वाली हैं। एक्ट्रेस और बेबी की हेल्थ अच्छी है और अब दोनों घर आएंगे। रणवीर ने वहीं स्पेशल वेलकम की तैयारी की है। रणवीर जो पहले ही दीपिका को लक्ष्मी बोलते थे अपने परिवार की, अब तो उनकी 2 लक्ष्मी हो गई हैं और उनके वेलकम के लिए वह ग्रैंड तैयारी की गई हैं।

इस पॉलिसी को करेंगे फॉलो

खबर यह भी है कि दीपिका और रणवीर नो फोटो पॉलिसी फॉलो करेंगे जैसे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने किया था। दोनों ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की है कि वे फोटोज ना लें। रणवीर-दीपिका भी अनुष्का-विराट की तरह नहीं चाहते कि उनके बच्चे की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हों।

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ

दीपिका और रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस लास्ट फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आई थीं। दीपिका ने प्रेग्नेंसी के दौरान इस फिल्म में काम किया था। अब दीपिका फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी हैं। वहीं रणवीर इस फिल्म के अलावा डॉन 3 में भी नजर आएंगे।