द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में पहली बार मामा गोविंदा की मिमिक्री करेंगे कृष्णा अभिषेक

द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में पहली बार मामा गोविंदा की मिमिक्री करेंगे कृष्णा अभिषेक


कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीजन आ गया है। दूसरे सीजन के 2 एपिसोज स्ट्रीम हो चुके हैं। कृष्णा अभिषेक शो में कई किरदार निभाते दिखे हैं। अब कृष्णा का कहना है कि दूसरे सीजन में हो वह मामा गोविंदा की मिमिक्री करते दिखेंगे। उनका कहना है कि पहली बार ऐसा होगा जब वह गोविंदा की मिमिक्री करेंगे।

गोविंदा की मिमिक्री करेंगे कृष्णा

जूम से कृष्णा ने कहा कि मैंने कभी गोविंदा का किरदार नहीं निभाया। मैंने कभी उनकी मिमिक्री नहीं की। मैं पहली बार उनकी मिमिक्री करूंगा इस सीजन में। वैसे सिर्फ सीजन ही नहीं बल्कि टीवी में भी मैंने गोविंदा की मिमिक्री नहीं की। तो करिश्मा कपूर आईं और बड़ी नॉवेल्टी थी।

बता दें कि कृष्णा अपने मामा से बहुत प्यार करते हैं और कई शोज में वह मामा का जिक्र करते हैं। लेकिन मिमिक्री कभी नहीं। हालांकि कुछ समय से दोनों के बीच कुछ दिक्कतें चल रही हैं जिसकी वजह से दोनों के बीच बातचीत नहीं है।

गोविंदा पर चली गोली

वहीं मंगलवार को ही गोविंदा के पैर में गोली चल गई है। गोविंदा से खुद से गलती से अपने पैर पर गोली चल गई थी। गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। गोली निकाल दी गई है और अब वह खतरे से बाहर हैं। कृष्णा फिलहाल मुंबई में नहीं हैं इसलिए वह अस्पताल नहीं जा पाए, लेकिन उनकी पत्नी कश्मीरा जरूर वहां गईं।

कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि थैंक्यू आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए। मामा अब पहले से बेहतर हैं। भगवान उन्हें जल्द ठीक करें। प्लीज प्रार्थना करते रहें। वैसे यह तो कन्फर्म है कि जैसे ही कृष्णा वापस आएंगे वह मामा से मिलने जरूर जाएंगे।