पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा की पहली पोस्ट, फैंस और फॉलोअर्स से की यह अपील

पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा की पहली पोस्ट, फैंस और फॉलोअर्स से की यह अपील


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता की मौत के बाद पहली सोशल मीडिया पोस्ट की है। एक्ट्रेस ने अपने पिता को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। पोस्ट पर अदिति राव हैदरी, करिश्मा तन्ना, औरी, दिया मिर्जा और अदिति राव हैदरी समेत ढेरों सेलेब्रिटीज और फैंस ने कमेंट करके एक्ट्रेस के पिता को श्रद्धांजलि दी है। मलाइका अरोड़ा के पिता ने बुधवार सुबह छत के छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी। अरबाज खान और अर्जुन कपूर समेत तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने एक्ट्रेस के घर पहुंचकर इस दुख भरे वक्त में उन्हें हिम्मत दी।

मीडिया और फैंस से की यह अपील

पिता की मौत के बाद एक्ट्रेस की पहली सोशल मीडिया पोस्ट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे प्यारे पिता अनिल मेहता अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह एक बहुत नेकदिल इंसान थे, एक समर्पित दादा, बहुत प्यार करने वाले पति, और हमारे बेस्ट फ्रेंड। इस क्षति की वजह से हमारा परिवार शॉक में है, हम मीडिया और अपने शुभचिंतकों से अपील करते हैं कि हमें प्राइवेसी दें। हमें समझने और हमारी भावनाओं की कद्र करने के लिए हम आपका आभार प्रकट करते हैं। आपका आभार।”

पोस्ट में लिखे फैमिली मेंबर्स के नाम

इसके बाद नीचे मलाइका अरोड़ा ने अपना और अपने परिवार के सदस्यों का नाम लिखा है- जॉयस, मलाइका, अमृता, शकील अरहान अजान, रयान, कैस्पर, डफी और बडी। मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता की तस्वीर के साथ उनके जन्म और मृत्यु की तारीख भी पोस्ट में लिखी है। “अनिल कुलदीप मेहता 22.02.1962 – 11.09.2024” यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और कमेंट सेक्शन में लोग उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं।