बात नहीं मानी तो नाबालिग को मारने घर पहुंच गया रेप आरोपी, बीच में कूद पड़े दादा; मौत

बात नहीं मानी तो नाबालिग को मारने घर पहुंच गया रेप आरोपी, बीच में कूद पड़े दादा; मौत


मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरहा गांव में बलात्कार के एक आरोपी ने नाबालिक पीड़िता के घर में घुसकर गोली चला दी। घटना में पीड़िता के बुजुर्ग दादा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं नाबालिक पीड़िता भी घायल हुई है जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है| जानकारी के अनुसार लगभग दो महीने पहले मौराहा गांव में रहने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ गांव के ही 30 साल के भोला अहिरवार ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी|

आरोपी पिछले दो महीने से फरार था और पीड़ित परिवार पर लगातार राजीनामा को लेकर दवाब बना रहा था। पीड़ित परिवार जब राजीनामे को लेकर तैयार नहीं हुआ तो आरोपी ने सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे नाबालिग के घर में घुसकर गोली मार दी। आरोपी ने गोली पीड़िता को मारी थी लेकिन बीच में उसका 70 वर्षीय दादा आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना में पीड़िता के चाचा और पीड़िता खुद घायल है जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। यहां उसके चाचा की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया। मामले में छतरपुर एसपी अगम जैन का कहना है कि घटनाक्रम की जांच की जा रही है। आरोपी भोला अहिरवार पर पहले से ही नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला दर्ज है और वह उसी में राजीनामा को लेकर दवाब बना रहा था जिसको लेकर यह घटना क्रम हुआ है। आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बना दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।