रतन टाटा के निधन के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर किसी की आंखें हुई नम!

रतन टाटा के निधन के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर किसी की आंखें हुई नम!


भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा के निधन से पूरा देश इस वक्त शोक में है। वो हर किसी के लिए एक प्रेरणा रहे हैं। उनके निधन पर हर किसी की आंखें नम हुई हैं। रतन टाटा के निधन के बाद सभी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने रतन टाटा को याद कर एक बेहद ही प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर यकीनन आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी।

अनुष्का ने रतन टाटा के सम्मान में शेयर किया पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक स्केच शेयर किया है। इस स्केच में एक यंग लड़का एक बुजुर्ग आदमी को छाते की मदद से बारिश से बचा रहा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ किसी का नाम या कैप्शन नहीं लिखा है। उन्होंने कैप्शन में सिर्फ एक रेड हार्ट इमोटिकॉन बनाया है। लेकिन इस तस्वीर के सामने आते ही नेटिजन्स इसे रतन टाटा और उनके सबसे करीबी शांतनु नायडू से जोड़कर देख रहे हैं।

यूजर्स ने किए दिल छूने वाले कमेंट्स

अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर नेटिजन्स दिल छूने वाले कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, ‘छाता वाला आदमी शांतनु नायडू हैं और बूढ़ा व्यक्ति रतन टाटा हैं।’ एक दूसरा लिखता है, ‘रतन टाटा और उनके यंग मैनेजर शांतनु।’ कई यूजर्स ने तो अनुष्का की तारीफ की है।

कई जिंदगियों को प्रभावित किया है

बता दें कि गुरुवार को अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर रतन टाटा की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘श्री रतन टाटा की दुखद खबर से गहरा दुख हुआ। उन्होंने अपने हर काम के जरिए अखंडता, अनुग्रह और गरिमा के मूल्यों को बरकरार रखा और वास्तव में भारत के प्रतीक और ताज थे। आरआईपी सर, आपने कई जिंदगियों को प्रभावित किया है।’

अमिताभ से लेकर धर्मेंद्र, सलमान तक ने किया था पोस्ट

बता दें कि रतन टाटा के निधन के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता, धर्मेंद्र ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा था कि रतन टाटा से मिलने की हसरत अधूरी रह गई। वहीं, अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि एक युग का अंत हो गया।