रश्मिका मंदाना की एक्सीडेंट के बाद पहली पोस्ट, लिखा- बहुत नाजुक और छोटी है जिंदगी

रश्मिका मंदाना की एक्सीडेंट के बाद पहली पोस्ट, लिखा- बहुत नाजुक और छोटी है जिंदगी


क्या आपने भी नोटिस किया कि रश्मिका मंदाना पिछले कुछ वक्त से गायब थीं? एनिमल और पुष्पा जैसी फिल्मों में जलवा दिखा चुकीं रश्मिका मंदाना पिछला पोस्ट 26 अगस्त को किया था। इसके बाद उनकी टीम ने एक विज्ञापन जरूर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से डाला, लेकिन इसके अलावा वो लाइमलाइट से पूरी तरह गायब थीं। अब रश्मिका मंदाना एक पोस्ट करके फैंस को इसके पीछे की वजह बताई है कि वो इतने दिन से कहां गायब थीं। रश्मिका ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें एक्ट्रेस अपना सिर पकड़े बैठी हैं। उन्होंने गोल फ्रेम का चश्मा लगाया हुआ है, लेकिन काम की बात वो है जो उन्होंने कैप्शन में लिखी है।

एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, “आप लोग इस बीच कैसे रहे? मुझे पता है कि थोड़ा वक्त हो गया है जब मैं यहां (सोशल मीडिया पर) आई या फिर पब्लिक में आपको कहीं नजर आई होऊंगी। पिछले महीने इतना इनएक्टिव होने की वजह यह थी कि मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था और मैं रिकवर कर रही थी।” रश्मिका मंदाना ने बताया कि इस बीच वो घर पर ही रह रही थीं जैसा कि उन्हें डॉक्टर ने कहा था। इसके आगे रश्मिका ने अपना अभी का हाल बताया है और फैंस से परेशान ना होने को कहा है।

रश्मिका का कैप्शन पढ़कर मिल रहा अलग हिंट

रश्मिका मंदाना ने अपनी पोस्ट में आगे हंसने वाले इमोजी बनाकर लिखा, “अब मैं ठीक हूं और एक बात बता दूं कि अब मैं सुपर एक्टिव हो रही हूं तो मेरी एक्टिविटीज के लिए शुभकामनाएं।” आगे रश्मिका ने अपने फैंस को एक मैसेज दिया है और लिखा कि अपने आप की देखभाल करने को अपनी सबसे बड़ी प्राथमिकता बनाइए। क्योंकि जिंदगी बहुत नाजुक है और छोटी है और हमें नहीं पता कि हमें कल देखने का मौका मिलेगा या नहीं, इसलिए हर दिन खुशियां चुनने की आदत डालिए।

रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

रश्मिका मंदाना ने पोस्ट के आखिर में यह बात लिखकर जहां अपने फैंस को तनाव में डाल दिया है वहीं बात खत्म करते हुए माहौल को लाइट करते हुए लिखा- एक और अपडेट दे रही हूं, मैंने इस बीच ढेर सारे लड्डू खाए हैं। रश्मिका मंदाना ने अपनी इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। बता दें कि रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्मों में कई बड़े नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में ‘पुष्पा 2 – द रूल’, रेनबो, द गर्लफ्रेंड, छावा, सिकंदर और कुबेरा जैसी फिल्में शामिल हैं।