राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई की तारीफ में किया ट्वीट, सलमान खान को उकसाया

राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई की तारीफ में किया ट्वीट, सलमान खान को उकसाया


बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद राम गोपाल वर्मा लॉरेंस बिश्नोई पर कई ट्वीट कर चुके हैं। अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने लॉरेंस के लुक्स की तारीफ भी कर डाली। साथ में लिखा है कि कोई भी फिल्म स्टार लॉरेस से बेहतर नहीं दिखता है। उनके दिमाग में लॉरेंस पर फिल्म बनाने का आइडिया भी आ रहा है। साथ ही एक सलमान को उकसाने वाला ट्वीट भी है कि उन्हें लॉरेंस को पलटकर धमकी देनी चाहिए। कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अब राम गोपाल वर्मा की ट्रोलिंग भी कर रहे हैं।

लॉरेंस की तारीफ में किया ट्वीट

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, अगर सबसे बड़े गैंगस्टर पर कोई फिल्म बने तो कोई फिल्ममेकर दाऊद इब्राहिम या छोटा राजन जैसे दिखने वाले बंदे को कास्ट नहीं करेगा। लेकिन यहां देखिए,में किसी एक ऐसे फिल्म स्टार को नहीं जानता जो B (बिश्नोई) से ज्यादा अच्छा दिखता हो।

सलमान खान को देनी चाहिए धमकी

एक और ट्वीट में राम गोपाल वर्मा लिखते हैं, मैं चाहता हूं कि सलमान खान B को पलटकर तगड़ी धमकी दें वरना ये टाइगर स्टार की कायरता लगेगी… सलमान खान की अपने फैन्स के प्रति जिम्मेदारी है कि वह B की तुलना में बड़े सुपरहीरो दिखें।

लोग ले रहे रामू के मजे

लोग ने रामू के दोनों ट्वीट्स पर कई सारे कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, आपको लॉरेंस बिश्नोई की बायोपिक में उसे विलन के तौर पर कास्ट करना चाहिए। एक कमेंट है, रीच के लिए आप लोग कुछ भी ट्वीट करते हैं। एक ने लिखा है, लॉरेंस बिश्नोई राम गोपाल वर्मा का नया क्रश बन गया है। एक कमेंट है, क्या हुआ सर फोन आ गया क्या, एकदम से प्यार कैसे आ गया।