लॉरेंस बिश्नोई से क्यों मिलना चाहती हैं सोमी अली? बोलीं- इससे सलमान का कोई लेना-देना नहीं

लॉरेंस बिश्नोई से क्यों मिलना चाहती हैं सोमी अली? बोलीं- इससे सलमान का कोई लेना-देना नहीं


सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने दावा किया है कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से सलमान के विषय में नहीं, बल्कि पर्यावरण के विषय में बात करना चाहती हैं। दरअसल, बीते दिन सोमी अली ने सलमान को मिल रही धमकियों के बीच लॉरेंस बिश्नोई के नाम एक ओपन लेटर लिखा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लॉरेंस से गुजारिश की थी कि वो उनसे जूम कॉल के जरिए बात करें। ऐसे में माना जाने लगा कि सोमी, सलमान से जुड़े मामले पर बिश्नोई से बात करना चाहती हैं।

लॉरेंस क्यों बात करना चाहती हैं सोमी?

जब इंटरव्यू के दौरान, सोमी से पूछा गया कि वह लॉरेंस बिश्नोई से उनका नंबर क्यों मांग रही हैं? तब सोमी ने फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में कहा, “लॉरेंस से बात करने की मेरी इच्छा का सलमान से कोई लेना-देना नहीं है। मैं उनसे पर्यावरण से जुड़े मामलों पर बात करना चाहती हूं क्योंकि बिश्नोई समुदाय, पर्यावरण के लिए बहुत कुछ करता है।”

“अगर माफी मांगनी ही है तो…”

इसके बाद सोमी से पूछा गया कि जब उनकी लॉरेंस बिश्नोई से बात होगी तब क्या वह सलमान की तरफ से उससे माफी मांगेंगी? इस पर सोमी ने कहा, “मैंने पहले भी सलमान की ओर से माफी मांगी है, और मैं बिश्नोई समुदाय का बहुत सम्मान करती हूं। मैं उनके मंदिरों में जाना चाहती हूं। वहां प्रार्थना करना चाहती हूं। मेरा उद्देश्य शांतिपूर्ण बातचीत को प्रोत्साहित करना है। अगर माफी मांगनी ही है तो इस मामले में सीधे तौर पर शामिल लोगों को मांगनी चाहिए। मुझे नहीं पता सलमान के मन में क्या चल रहा है। पिछले 20 सालों में हमारी बहुत थोड़ी बात हुई है। माफी मांगनी है या नहीं, ये सलमान का निजी फैसला होना चाहिए।”