शहजाद अली के बाद अब रेप के आरोपी नफीज के घर चला बुलडोजर, वायरल की थी शादीशुदा महिला की अश्लील तस्वीरें

शहजाद अली के बाद अब रेप के आरोपी नफीज के घर चला बुलडोजर, वायरल की थी शादीशुदा महिला की अश्लील तस्वीरें


मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में दुष्कर्म के आरोपी के मकान पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। आरोपी ने लड़की की अश्लील खींचकर उसे ब्लेकमेल कर 4 साल तक उसका रेप किया था और फिर लड़की की शादी हो गई थी तो उसने उन्हीं तस्वीरों को वाट्सऐप स्टेटस पर लगाकर वायरल कर दिया। घटना छिंदवाड़ा जिले के विधानसभा चौरई के चांद तहसील के मेघदौन ग्राम और लालगांव की बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जिला प्रशासन का शनिवार को बुलडोजर एक्शन देखने को मिला है। शनिवार को अधिकारियों और पुलिस बल की मौजूदगी में आरोपी के घर को ध्वस्त करने कर दिया गया।

लड़की की तस्वीरें वायरल करने का मामला 10 अगस्त का बताया जा रहा है जिसके 13 दिन बाद आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया गया है। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी इसी साल पिछले महीने यानी जुलाई में हुई थी। उसने कहा, मेरे भाई अमन रघुवंशी का दोस्त नफीस उर्फ विक्की मंसूरी का हमारे घर में आना जाना था। उससे मेरी बातचीत होती थी। आज से करीब 4 साल पहले गर्मी के मौसम की बात है। सुबह करीब 11 बजे के आस पास घर में मैं और मेरी दादी थे। मैं बाथरूम में नहा रही थी, उसी समय नफीस मंसूरी घर में आया और तेज आवाज में अमन को बुलाने  लगा। पीड़िता ने आगे कहा, दादी को कम सुनाई देता है इसलिए उसने बाथरूम के अंदर से ही जवाब दिया कि भाई घर में नहीं है। तब नफीस कमरे का दरवाजा जो बाहर से बंद था उसे खोलकर बाथरूम के अंदर आ गया और नहाते समय उसकी तस्वीरें खींचने लगा। नफीस को देखकर पीड़िता चिल्लाई। नफीस ने कहा, मैंने तेरी बिना कपड़ों के तस्वीर खींच ली है। चिल्लाई तो तेरी फोटो सबको दिखा दूंगा। इसके बाद उसने बाथरूम के अंदर ही पीड़िता का रेप किया। इसके बाद इन्हीं फोटो के आधार पर बार-बार उसके घर आकर उसका रेप करता रहा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, जब भी वह मेरे साथ गलत काम करता था हर बार मेरी अश्लील फोटो मोबाइल से खींचता था। उसने उसे धमकी दी थी कि अगर मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो तेरी फोटो सबको दिखाकर तेरी बदनाम कर दूंगा और इस बारे में किसी को बताया तो तुझे और तेरे भाई को मार डालूंगा।

पीड़िता ने कहा, नफीस ने मुझे धमकी देकर चार साल में कई बार जबरदस्ती मेरे साथ गलत काम था। मैंने बदनामी होने के डर से किसी को नहीं बताया। फिर मेरी शादी 12 जुलाई 2024 को हुो गई।  उसके एक हफ्ते पहले भी रात में नफीस ने जबरदस्ती मेरे साथ गलत काम किया और बोला कि धर्म परिवर्तन करके मेरे साथ शादी कर ले और धमकी देकर चला गया। इसके बाद 10 अगस्त को नफीस ने मुझे मेरी अश्लील फोटो और उसके साथ वाली फोटो मेरे व्हाट्सअप नंबर पर भेजी और मुझे मिलने के लिए बुलाया। मैंने इनकार किया तो उसने तस्वीरें वाट्सऐप स्टेटस पर डाल दीं। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 64 64-, 351 -3, 66 ई, 64-2 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया की आरोपी पर बीते 11 अगस्त को यह मामला दर्ज किया गया था इसके आरोपी के परिवारवालों को पहले नोटिस दिया गया कि वे अपने अवैध अतिक्रमण में बनाए गए मकान से हट जाए।  निर्धारित समय तक वह नहीं हटे तो शनिवार को प्रशासन की पूरी टीम ने यह अतिक्रमण तोड़ दिया। प्रशासन का मानना है कि आरोपी द्वारा उक्त मकान शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर बनाया गया था।