सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता ने इतने करोड़ में बेचा अपना बांद्रा वाला घर, अब वर्ली के इस आलीशान घर हुईं शिफ्ट

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता ने इतने करोड़ में बेचा अपना बांद्रा वाला घर, अब वर्ली के इस आलीशान घर हुईं शिफ्ट


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने अजीज दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के सदमे में हैं। सलमान और उनका पूरा परिवार इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से परेशान हैं। बाबा सिद्दीकी की मौत और लगातार मिल रही धमकियों के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बिग बॉस के सेट पर भी एक्टर की सिक्योरिटी और भी टाइट कर दी गई है। साथ ही पैपराजी को उनकी फोटो क्लिक करने की परमीशन नहीं है। इन सबके बीच अब सलमान की छोटी बन अर्पिता खान शर्मा को लेकर एक खबर सामने आ रही है। अर्पिता ने अपना बांद्रा वाला घर बेच दिया है और अब वो वर्ली शिफ्ट होंगे। इस घर को अर्पिता ने करोड़ों में बेचा है।

इतने करोड़ में बेचा बांद्रा वाला घर

पैपाराजी विरल भयानी की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने अपना बांद्रा वाला 1750 स्क्वायर फीट का घर बेच दिया है। इस घर को अर्पिता ने करीब 22 करोड़ रुपये में बेचा है। बताया जा रहा है कि अब शर्मा फैमिली नए घर में शिफ्ट होंगे। इस घर को उन्होंने करीब 10 करोड़ में खरीदा था। इसका रजिस्ट्रेशन 4 फरवरी को हुआ था।

सलमान को मिली धमकी की गई 5 करोड़ रुपये की मांग

बताते चलें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसके बाद ही सलमान को Y+ सिक्योरिटी मिली हुई है। हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस को वॉट्सएप नंबर पर एक मेसेज मिला था जिसमें धमकी भरे लहजे में लिखा गया था कि इसे हल्के में ना लें वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बहुत बुरा होगा। वहीं आरोपियों ने इस पूरे मामले को खत्म करने के बदले 5 करोड़ रुपये की मांग की थी।