सलमान ने दुबई से मंगवाई नई बुलेटप्रूफ कार! कीमत और खासियतें जानकर रह जाएंगे दंग

सलमान ने दुबई से मंगवाई नई बुलेटप्रूफ कार! कीमत और खासियतें जानकर रह जाएंगे दंग


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मिली ताजा धमकियों के बाद वह अपनी सुरक्षा व्यवस्था को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। बीते काफी वक्त से सलमान खान लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं और बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भाईजान को फिर एक बार इसी गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी काफी बढ़ा दी गई है। उनके घर के बाहर एक अस्थाई चौकी बनाई गई है और अब खबर है कि सलमान खान भी इस मामले को काफी सीरियसली ले रहे हैं। खबर है कि सलमान खान ने अपने लिए एक नई बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी है।

सलमान खान ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ कार

बॉलीवुड सोसायटी की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने बुलेटप्रूफ निसान पैट्रोल एसयूवी खरीदी है। क्योंकि यह गाड़ी भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है, इसलिए सलमान खान इसे दुबई से मंगवा रहे हैं। गाड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है। इसके अलावा इसे भारत लाने में इम्पोर्ट ड्यूटी और बाकी तमाम तरह के टैक्स भी भरने होंगे। बता दें कि बिश्नोई गैंग ने सलमान खान ने 5 करोड़ रुपये मांगे हैं और कहा है कि अगर वह जिंदा रहना चाहते हैं तो उन्हें लॉरेन्स गैंग से दुश्मनी खत्म कर लेनी चाहिए।

क्या है भाईजान की नई गाड़ी की खासियत

सलमान खान की नई गाड़ी की बात करें तो ऑनलाइन उपलब्ध इस कार की खासियतों में बताया गया है कि इसमें कई खूबियां हैं को इसे सुरक्षा के दृष्टिकोण से खास बनाती हैं। उदाहरण के लिए इसमें एक्सप्लोसिव इंडिकेटर लगाए गए हैं और इसकी ग्लास शील्ड काफी मोटी है जिसके चलते पॉइंट ब्लैंक बुलेट शॉट से बचाव किया जा सके। इतना ही नहीं इस गाड़ी के शीशे इस तरह बनाए गए हैं कि बाहर से देखने वाले को यह पता नहीं चल पाता है कि ड्राइवर या फिर पीछे बैठा शख्स किस जगह पर है।

पिछले साल भी मंगवाई थी बुलेटप्रूफ गाड़ी

सलमान खान ने इससे पहले पिछले साल भी उन्हें और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकियों के वक्त UAE से एक बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई थी। तब यह पहली दफा था जब उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। मालूम हो कि सलमान खान इस वक्त रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 18 और अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं। शुक्रवार को भाईजान भाई सुरक्षा के साथ बिग बॉस 18 की शूटिंग से लौटे थे। पिछले हफ्ते बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद यह पहली दफा था जब वो काम पर वापस लौटे।