सहेली के घर गई लड़की से दरिंदगी, दो दिन बंधक बनाकर कराया रेप; बचाने पहुंचे घरवालों पर पत्थरबाजी

सहेली के घर गई लड़की से दरिंदगी, दो दिन बंधक बनाकर कराया रेप; बचाने पहुंचे घरवालों पर पत्थरबाजी


मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में सोमवार देर रात भारी बवाल मच गया। दरअसल, एक लड़की अपने पिता से नाराज होकर सहेली के घर चली गई थी। लेकिन सहेली ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसकी सहेली ने उसे घर में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म कराया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों पर बंधक बनाने और रेप करने का केस दर्ज किया है।

नाराज होकर गई थी सहेली के घर

जानकारी के मुताबिक, लड़की के घर के सामने दानिश नाम का एक लड़का कई महीनों से लगातार चक्कर काट रहा था। इससे लड़की के घरवाले काफी परेशान थे। इसे लेकर पिता से डांट सुनने के बाद लड़की नाराज होकर अपनी सहेली किरण के घर चली गई। जब परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी को बंधक बना लिया गया है तब वे लोग सहेली के घर पहुंचे।

सहेली के घरवालों ने कर दिया पथराव

लड़की के परिजनों के पहुंचने पर सहेली के घरवालों ने उनपर पथराव कर दिया। देखते ही देखते स्थिति तनावपूर्ण हो गई। भारी संख्या में भीड़ जुट गई। जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों का कहना है कि सहेली के घर पर देह व्यापार का काम होता था। इस बारे में जानते ही मौके पर हिंदूवादी संगठन के लोग भी पहुंच गए। बवाल बढ़ने पर वहां पुलिस पहुंची। घर की तलाशी ली गई और लड़की को लेकर पुलिस थाने पहुंची। यह किला रोड इलाके की घटना है।

परेशान करने वाले लड़के से कराया रेप

जानकारी के मुताबिक, लड़की की सहेली किरण किला रोड पर अपने पति जैकि उर्फ तौसिफ के साथ एक किराए के मकान में रहती है। लोगों को शक है कि उनके घर में अनैतिक काम होता है। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 10 अगस्त को किरण के घर आई थी। वहां सहेली और उसके पति ने उसे रोक दिया। कमरे में उन लोगों ने दानिश से दुष्कर्म कराया। दानिश वही लड़का है जो कई महीनों से उसके घर के आसपास चक्कर काट रहा था। पुलिस ने दानिश, तौसिफ, निक्की और किरण के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सोमवार देर रात इलाके में तनाव फैल गया। लोग जमकर नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित लोग कोतवाली थाने पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक, पुलिस स्टेशन में पूछताछ के बाद लड़की को उसके परिजन साथ घर लेकर गए हैं। वहीं चारों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है।