सैफ अली खान चाहते हैं बेटा इब्राहिम ले आमिर खान से सलाह, कहा- उनकी सुननी चाहिए

सैफ अली खान चाहते हैं बेटा इब्राहिम ले आमिर खान से सलाह, कहा- उनकी सुननी चाहिए


सैफ अली खान अब फिल्म देवरा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ के साथ जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर भी हैं। अब तीनों इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा को शो में गए। दरअसल, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नए सीजन का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि कई एक्टर्स और क्रिकेटर्स शो में आने वाले हैं। इसी दौरान सैफ ने कहा कि वह चाहते हैं उनका बेटा इब्राहिम, आमिर खान की सलाह ले।

सैफ चाहते हैं बेटा ले आमिर की सलाह

दरअसल, कपिल कहते हैं कि पहले आमिर खान आए थे शो में और कहा था कि मेरे बच्चे मेरी बात नहीं सुनते हैं। अब आपके बेटे इब्राहिम अली खान एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। क्या वह आपकी सुनते हैं तो इस पर सैफ ने कहा कि मुझे लगता है इब्राहिम को आमिर खान की सुननी चाहिए।

बता दें कि अब नया सीजन नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर से स्ट्रीम हो रहा है। कुछ दिनों पहले ही शो का टीजर रिलीज हुआ था और कहा था कि हर शनिवार होगा फनीवार। अब इस शो में कपिल शर्मा के साथ कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह साथ हैं। पहला सीजन मार्च से जून तक स्ट्रीम हुआ था।

इब्राहिम की डेब्यू फिल्म

इब्राहिम की बात करें तो वह अब सरजमीन से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं। बता दें कि इब्राहिम इससे पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं।

सैफ का तेलुगु डेब्यू

वहीं सैफ की फिल्म देवरा की बात करें तो यह तेलुगु फिल्म है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए सैफ और जाह्नवी दोनों ही तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।