स्नैपडील के कुणाल बहल शार्क टैंक इंडिया के पैनल में शामिल, जोमैटो के दीपिंदर गोयल बाहर

स्नैपडील के कुणाल बहल शार्क टैंक इंडिया के पैनल में शामिल, जोमैटो के दीपिंदर गोयल बाहर


शार्क टैंक इंडिया का सीजन 4 जल्द ही आने वाला है। अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, नमिता थापर और रितेश अग्रवाल को पैनल मेंबर के तौर पर बरकरार रखा गया है। इसमें एक और नया बिजनेसमैन पैनल मेंबर के तौर पर उनके साथ जुड़ गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील के को-फाउंडर कुणाल बहल शार्क टैंक इंडिया 4 में शामिल हो गए हैं।

ईटी नाऊ की खबर के मुताबिक शार्क टैंक इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें चारों शार्क पैनल के नए सदस्यों का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। शार्क टैंक इंडिया के मेकर्स ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, “हमारे नए शार्क का परिचय। स्नैपडील और टाइटन कैपिटल के को-फाउंडर कुणाल बहल, यूनीकॉमर्स के प्रमोटर और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहें!” कुणाल बहल एक प्रसिद्ध निवेशक और उद्यमी हैं, जिन्होंने विभिन्न टेक बिजनेस का निर्माण और विस्तार किया है। कुणाल ने 250 से अधिक स्टार्ट-अप में निवेश किया है।

कुणाल बहल के अलावा, साहिबा बाली और आशीष सोलंकी भी शार्क के रूप में पैनल में शामिल होंगे। विनीता सिंह और अमित जैन प्रोमो का हिस्सा नहीं थे।

जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल बाहर

साहिबा बाली और आशीष सोलंकी होस्ट बने हैं। स्विगी के स्पॉन्सर डील के कारण जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल को शार्क टैंक इंडिया 4 के पैनल से बाहर रखा गया है। बता दें दर्शक निश्चित रूप से शार्क टैंक इंडिया 4 में गोयल को मिस करेंगे। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने कुणाल बहल की तुलना अशनीर ग्रोवर से की है।