राहुल गांधी से मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सोनिया से भी हुई मुलाकात; जानिए क्यों

राहुल गांधी से मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सोनिया से भी हुई मुलाकात; जानिए क्यों


ऐप पर पढ़ें

एशिया की सबसे अमीर शख्सियतों में शुमार मुंकेश अंबानी ने गुरुवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के मुलाकात की। इस मुलाकात के पीछे कोई राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक कारण बताया जा रहा है। जी हां, दरअसल मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। इस अवसर पर मुकेश अंबानी खुद देश की बड़ी शख्सियतों को जाकर निमंत्रण दे रहे हैं। 

इसी क्रम में वह गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपेने बेटे की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया। उन्होंने राहुल गांधी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और कुछ देर बाद 10 जनपथ स्थित आवास से रवाना हो गए। खबरों की मानें तो मुकेश अंबानी ने राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को भी अनंत अंबानी की शादी के लिए इनवाइट किया है।

 

बता दें कि भव्य प्री-वेडिंग प्रोग्राम के बाद अब अंबानी परिवार के दूसरे बेटे की शादी का समय है। 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह मुंबई के अंबानी निवास, एंटीलिया में शुरू हो गया है। एंटीलिया अपनी भव्यता और अतुलनीय सजावट के लिए प्रसिद्ध है। शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है, और यह उम्मीद की जा रही है कि इस समारोह में देश-विदेश के कई महत्वपूर्ण व्यक्तित्व शामिल होंगे।

अंबानी परिवार के इस खास अवसर पर देशभर के प्रतिष्ठित लोग और विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां उपस्थित रहेंगी। शादी के इस जश्न में बॉलीवुड, राजनीति, व्यवसाय और खेल जगत की प्रमुख हस्तियों के शामिल होने की संभावना है, जिससे यह आयोजन और भी अधिक भव्य और यादगार बनने वाला है।