विक्की कौशल का तौबा-तौबा देख खुश नहीं थीं सैम मानेकशॉ की बेटी, मैसेज कर कहा- आप मेरे पिता…

विक्की कौशल का तौबा-तौबा देख खुश नहीं थीं सैम मानेकशॉ की बेटी, मैसेज कर कहा- आप मेरे पिता…


बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर ‘तौबा तौबा’ पर विक्की कौशल के डांस मूव सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा था। अब विक्की कौशल ने बताया कि तौबा-तौबा पर विक्की का वीडियो देखने के बाद उन्हें 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के हीरो सैम मानेकशॉ की बेटी माजा ने उन्हें मैसेज किया था। विक्की कौशल ने साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म सैम बहादूर में सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई थी। 

तौबा-तौबा देख सैम मानेकशॉ की बेटी ने किया था मैसेज

बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में विक्की कौशल ने बताया कि तौबा-तौबा देखने के बाद उन्हें सैम मानेकशॉ की बेटी माजा का मैसेज आया था। उन्होंने कहा, “एक दिन, तौबा-तौबा देखने के बाद माजा ने मुझे मैसेज किया। उन्होंने पूछा, ‘कौन है ये लड़का?’ और मैं कंफ्यूज था। उसके बाद उन्होंने मुझे समझाया कि पांच महीने पहले, आपने मुझे यकीन दिलाया कि आप मेरे पिता हैं; अब आप ये नहीं कर सकते।”विक्की ने आगे कहा कि मेरा मतलब है, ये मेरा काम है, लेकिन वो मुझे मेरी सबसे बड़ी प्रशंसा लगी। 

मानेकशॉ के किरदार पर क्या बोले विक्की कौशल?

इस इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने फिल्म के लिए सैम मानेकशॉ के किरदार की भी बात की। उन्होंने कहा, “एक आर्मी ऑफिसर का रोल निभाने और एक ऐसे आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाना जिसे आर्मी लेजेंड कहती है, दोनों में अंतर है। यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।” उन्होंने बताया कि वो अपने माता-पिता से बचपन में सैम मानेकशॉ की कहानियां सुनते थे। उन्होंने कहा, मेरे पिता ने बताया था कि कैसे वो अंधेरे कमरे में स्टडी करते थे, स्टोररूम में छिपके और कैसे रेडियो पर सैम सर के निर्देशों का इंतजार करते थे। इन कहानियों के साथ बड़े होना और फिर उनका किरदार निभाने का मौका मिलना एक बड़ी जिम्मेदारी थी।” 

बता दें, तौबा-तौबा विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज का गाना है। यह गाना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला और हर कोई विक्की कौशल की तरह डांस करते वीडियो अपलोड कर रहा था। इस गाने पर विक्की कौशल के डांस मूव ने सबको अपना दीवाना बना लिया था।