Stree 2 में इस एक्ट्रेस ने निभाया है स्त्री का किरदार, ‘सत्यप्रेम की कथा’ में आई थीं नजर, नाम सुन लगेगा झटका

Stree 2 में इस एक्ट्रेस ने निभाया है स्त्री का किरदार, ‘सत्यप्रेम की कथा’ में आई थीं नजर, नाम सुन लगेगा झटका


श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं और फिल्म का कलेक्शन भी जोरदार हो रहा है। हालांकि, इस फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि इसके अभी तक दो पार्ट आ गए हैं, लेकिन श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर का नाम और स्त्री का चेहरा अभी तक रिवील नहीं किया गया है। हां, ‘स्त्री 2’ के अंत में श्रद्धा अपने किरदार का नाम बिक्की (राजकुमार राव) के कान में बताती हैं, लेकिन ऑडियंस के सामने रिवील नहीं करती हैं। खैर कोई बात नहीं, श्रद्धा के किरदार का नाम नहीं पता तो क्या हुआ, हम आपको स्त्री का नाम बताते हैं, असली नाम।

किसने निभाया है स्त्री का किरदार?

‘स्त्री 1’ में ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने लाल घूंघट वाली महिला का किरदार निभाया था। हालांकि ‘स्त्री 2’ के क्लोजिंग क्रेडिट में ये रिवील किया गया है कि इस बार भूमि राजगोर ने स्त्री का किरदार निभाया है।

कौन हैं भूमि राजगोर?

भूमि राजगोर, गुजराती एक्ट्रेस हैं, लेकिन हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। पिछले साल भूमि, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आई थीं। भूमि ने इस फिल्म में कियारा आडवाणी की बहन का किरदार निभाया था। जब ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी तब उन्होंने बातों-बातों में ईशारा दिया था कि वह बॉलीवुड की एक फिल्म में मेन लीड का किरदार निभाने वाली हैं। शायद वह ‘स्त्री 2’ की ओर ईशारा कर रही थीं।

भूमि की फैन फॉलोइंग

खबर लिखते वक्त, भूमि के इंस्टाग्राम पर करीब 70 हजार फॉलोअर्स थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित सहित कई सारे सितारों के साथ तस्वीरें साझा की हैं।