MP में दिखा तेज रफ्तार का कहर, SUV ने मारी बाइक को जोरदार टक्कर; दादा-दादी समेत 3 साल के मासूम की मौत

MP में दिखा तेज रफ्तार का कहर, SUV ने मारी बाइक को जोरदार टक्कर; दादा-दादी समेत 3 साल के मासूम की मौत


मध्य प्रदेश के कटनी जिले में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां कुठला थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार एसयूवी कार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 3 लोगो को उड़ा दिया। इसमें दादी और पोते की मौके पर मौत हो गई जबकि घायल दादा की उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने दादी और पोते की लाश का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर वाहन जब्त कर लिया है।

घटना सोमवार की है। 50 वर्षीय राजकुमार पटेल अपनी 45 वर्षीय पत्नी पुनिया बाई और 3 साल के पोते देव के साथ धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी जिसमे दादी ओर पोते की मौके पर मौत हो गई जबकि दादा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना सुबह 10 बजे के करीब कैलवारा कला गांव के पास की बताई जा रही है। बताया जा है कैलवारा कला के पास डिवाइडर क्रॉस करने के दौरान कटनी से मैहर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार एसयूवी ने उन्हें टक्कर मार दी।

कुठला थाना के एएसआई श्याम नारायण सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह अमदरा थाना क्षेत्र के नैनिया करौंदिया गांव निवासी रामकुमार पटेल अपनी पत्नी पुनिया बाई और तीन साल के पोते देव पटेल के साथ बाइक से कुठला थाना क्षेत्र के खोहरी गांव जा रहे थे।