मुझे मरवा दीजिए… अपनी ही सरकार में एएसपी के सामने दंडवत हुए BJP विधायक, क्या मांग?

मुझे मरवा दीजिए… अपनी ही सरकार में एएसपी के सामने दंडवत हुए BJP विधायक, क्या मांग?


मध्य प्रदेश के मऊगंज से बुधवार को एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया। इसमें भाजपा विधायक प्रदीप पटेल एएसपी अनुराग पांडे के सामने हाथ जोड़कर दंडवत होते नजर आ रहे हैं। वह कहते दिख रहे हैं कि एएसपी साहब, आप मुझे मरवा दीजिए। प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बाद भी भाजपा विधायक का अपनी मांगों को लेकर इस तरह दंडवत होना चर्चा का विषय बन गया है।

बताया जाता है कि भाजपा विधायक प्रदीप पटेल बुधवार को पुलिस अधिक्षक कार्यालय मऊगंज पहुंचे और हाथ जोड़कर दंडवत हो गए। वह कहने लगे कि आप मुझे मरवा दीजिए। बताया जाता है कि भाजपा विधायक नशा कारोबारियों के खिलाफ ऐक्शन की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे। उनका यह अंदाज अब चर्चा का विषय बन गया है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

सूत्रों की मानें तो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज अनुराग पांडेय कुछ समझ पाते इसके पहले प्रदीप पटेल सीधे जमीन पर दोनों हाथ जोड़कर लेट गए। इसके बाद वह सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय मऊगंज रसना ठाकुर के पास पहुंचे जहां उन्होंने एक पत्र सौंपते हुए मऊगंज जिले में नशा कारोबारियो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

पुलिस अधीक्षक मऊगंज रसना ठाकुर ने कहा कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय में विधायक मऊगंज प्रदीप पटेल जी आए थे। उन्होंने एक पत्र सौंपा है और नशा कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई का मांग की है। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब विधायक प्रदीप पटेल ने इस तरह से अपना विरोध प्रदर्शन जताया है। पहले भी कई बार वह अपनी मांगों को लेकर शासकीय कार्यालयों में लोगों की समस्याओं और मांगों को लेकर धरने पर बैठ चुके हैं।