Singham Again: दीपिका से ज्यादा करीना की फीस, अक्षय से लेकर अजय तक जानें कौन कमा रहा कितने?

Singham Again: दीपिका से ज्यादा करीना की फीस, अक्षय से लेकर अजय तक जानें कौन कमा रहा कितने?


रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। 5 मिनट के इस ट्रेलर में दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरे नजर आनेवाले हैं। आइए जानते हैं इस फिल्म के लिए कौन सा स्टार ले रहा कितनी फीस।

इस एक्टर को मिल रहे सबसे ज्यादा पैसे

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अजय देवगन को सबसे ज्यादा पैसे मिले हैं। जागरण में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए अजय देवगन ने 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं, फिल्म में अजय देवगन के बाद सबसे ज्यादा पैसे अक्षय कुमार को मिल रहे हैं। फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। 

दीपिका से ज्यादा करीना की फीस

फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और करीना कपूर की फीस की बात करें तो फिल्म के लिए करीना कपूर को दीपिका से ज्यादा पैसे मिले हैं। लेडी सिंघम दीपिका को इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। वहीं, करीना कपूर की फीस 10 करोड़ बताई जा रही है। 

जैकी से ज्यादा टाइगर की फीस

फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन के रूप में नजर आएंगे। अर्जुन कपूर को फिल्म के लिए 6 करोड़ फीस मिल रही है। रणवीर सिंह की बात करें तो उन्हें इस फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये मिले हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ को 2 करोड़ रुपये ऑफर हुए हैं। वहीं, टाइगन श्रॉफ को 3 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। 

फिल्म का जो ट्रेलर रिलीज हुआ है उससे पता चलता है फिल्म में अजय देवगन और उनके साथी करीना कपूर के किरदार को बचाने की लड़ाई लड़ते नजर आएंगे। फिल्म में रवि किशन, श्वेता तिवारी और दयानंद शेट्टी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।