लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच ‘सिकंदर’ की शूटिंग जारी रखेंगे सलमान खान? सूत्र ने कहा…

लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच ‘सिकंदर’ की शूटिंग जारी रखेंगे सलमान खान? सूत्र ने कहा…


सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों की वजह से उनकी वाई प्लस सिक्योरिटी में एक और घेरा जोड़ दिया गया है। कहा जा रहा है कि सलमान ने अपने करीबी दोस्त और एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सारी शूटिंग रद्द कर दी है। ऐसे में उनकी फिल्म ‘सिकंदर’ का तय शेड्यूल गड़बड़ा गया है। वहीं रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को अब कुछ समय के लिए करण जौहर होस्ट करेंगे। ऐसे में हिन्दुस्तान टाइम्स ने सच जानने के लिए सलमान के मैनेजर से संपर्क किया और उन्होंने कहा, ‘ये सच नहीं है।’

सेट पर ऐसे होगा सलमान की सुरक्षा का होगा इंतजाम

फिल्म (सिकंदर) से जुड़े एक सूत्र ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए बयान में इस बात की पुष्टि की है कि सेट पर भी अभिनेता की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सूत्र ने कहा, “सलमान सर के आसपास तो सुरक्षाकर्मी हमेशा रहते ही हैं, लेकिन अब उनकी टीम में 8-10 सुरक्षाकर्मियों को और जोड़ लिया गया है। वे सलमान सर के आने से पहले लोकेशन की रेकी करने आते हैं।”

सिर्फ 1-2 दिन आगे हुआ है शेड्यूल

सूत्र ने आगे कहा, “अभी 1-2 दिन का शेड्यूल आगे-पीछे हुआ है, लेकिन इनमें कोई बड़ी बात नहीं है। सुनने में आया है कि आगे भी शेड्यूल आगे-पीछे हो सकता है, लेकिन ज्यादा नहीं। अगर पहले नवंबर या दिसंबर तक शूटिंग खत्म होने की उम्मीद थी, तो अब ज्यादा से ज्यादा जनवरी तक खत्म हो जाएगी। लेकिन, उनकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है।” बता दें, ‘सिकंदर’ की शूटिंग मुंबई में हो रही है और ये फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है।