भारत की सबसे अमीर हीरोइनों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं ऐश्वर्या, नंबर-1 पर इस हसीना ने बनाई जगह

भारत की सबसे अमीर हीरोइनों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं ऐश्वर्या, नंबर-1 पर इस हसीना ने बनाई जगह


हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइनें सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करती हैं, बिजनेस भी चलाती हैं। इनमें से कुछ तो ऐसी हैं जिन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है और बिजनेस पर ध्यान दे रही हैं। इतना ही नहीं, अपने बिजनेस से करोड़ों की कमाई भी कर रही हैं। यही कारण है कि इनकी नेटवर्थ किसी हिरो की नेटवर्थ से कम नहीं है। आइए आपको भारत की टॉप 5 अमीर हीरोइनों के नाम बताते हैं।

नंबर 1 पर है ये एक्ट्रेस

Hurun ने भारत की टॉप 10 अमीर हीरोइनों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला ने नंबर 1 पर जगह बनाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जूही की नेटवर्थ 4600 करोड़ रुपये है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि जूही ने पिछले 10 साल से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। वह शाहरुख खान की रेड चिलीज और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से पैसे कमाती हैं। इसके अलावा, रियल स्टेट कंपनी में इन्वेस्ट करती हैं।

लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का भी नाम

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। जूही की ही तरह ऐश्वर्या भी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। इसके बावजूद उनकी कुल नेटवर्थ 850 करोड़ रुपये बताई जा रही है। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो अपने ब्रांड, प्रोडक्शन कंपनी और हॉलीवुड फिल्मों की बदौलत 650 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ वह तीसरे स्थान पर हैं। वहीं टॉप 5 में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है।