‘जब फुटपाथ पर गाड़ी दौड़ा रहे थे सलमान खान और…’, बॉलीवुड एक्टर ने सुनाया किस्सा

‘जब फुटपाथ पर गाड़ी दौड़ा रहे थे सलमान खान और…’, बॉलीवुड एक्टर ने सुनाया किस्सा


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में लंबे वक्त से काम कर हैं। इंडस्ट्री में उनकी कई दोस्त हैं। उनके दोस्त सलमान खान से जुड़े कई किस्से भी सुनात रहते हैं। अब बॉलीवुड एक्टर और सलमान के दोस्त आसिफ शेख ने सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया है कि कैसे एक बार वो सलमान खान के साथ गाड़ी में जा रहे थे। उस वक्त सलमान खान रैश ड्राइविंग कर रहे थे और उन्हें एक पुलिसवाले ने रोक लिया था।

जब फुटपाथ पर गाड़ी चला रहे थे सलमान खान

बातचीत में आसिफ शेख ने बताया कि साल 1998 में जब वो बंधन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब सलमान खान के पास एस्टीम कार हुआ करती थी। उन्होंने बताया, तब हम जवान थे और सलमान के पास उस वक्त एस्टीम हुआ करती थी। उन्होंने मुझे अपने बगल बैठाया और गाड़ी चलाने लगे। वो फुटपाथ पर, रोड पर हर जगह गाड़ी चला रहे थे। मैनें कहा सलमान, पकड़े जाएंगे। उन्होंने कहा, पकड़े जाएंगे तो यार सलमान खान हैं, घबराओ मत।”

जब पुलिसवाले ने सलमान को नहीं पहचाना

आसिफ ने आगे बताया कि इसके तुरंत बाद ही एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने हमारी गाड़ी रुकवाई। आसिफ ने कहा, “उन्होंने गाड़ी का शीशा नीचे किया और ट्रैफिक पुलिस वाले ने उन्हें नहीं पहचाना।” आसिफ ने कहा कि वो देखकर सलमान खान ने उनसे कहा कि ‘इसने तो पहचाना ही नहीं।’ तब आसिफ ने सलमान से मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘शर्ट उतार, शायद पहचान ले।’

आसिफ शेख के काम की बात करें तो वो टीवी और फिल्मों दोनों में काम कर चुके हैं। उन्होंने हम लोग, जी हॉरर, चंद्रकांता, येस बॉस, दिल मिल गए, चिड़िया घर और भाभी जी घर पर हैं जैसे सीरियल में काम किया है। वहीं, फिल्मों की बात करें तो वो उन्होंने बंधन, परदेसी बाबू, प्यार किया तो डरना क्या, हसीना मान जाएगी, मैनें दिल तुझको दिया और किसी का भाई किसी की जान जैसी फिल्मों में काम किया है।