भगवान शिव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले श्योपुर के कांग्रेस विधायक जंडेल पर केस दर्ज

भगवान शिव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले श्योपुर के कांग्रेस विधायक जंडेल पर केस दर्ज


शुक्रवार रात बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित होकर तुकोगंज पुलिस थाना पहुंचे। वे जंडेल पर केस दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। देर रात पुलिस ने कायमी की।

शिकायत में कहा है कि जंडेल द्वारा भारतीय सनातन संस्कृति एवं करोड़ों हिंदुओं के आराध्य भगवान शिव को लेकर अश्लील शब्दों का प्रयोग कर धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

जंडेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इससे करोड़ों हिंदुओं की आस्था और भावनाएं आहत हो रही हैं।

चाबी बनाने के बहाने आभूषण और नकदी चुराने वाला गिरफ्तार

चाबी बनाने के बहाने आभूषण और नकदी चुराने वाले सिकलीगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे सोने का मंगलसूत्र, पायल और नकद राशि जब्त की है।

परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक पकड़े गए सिकलीगर का नाम रघुवीर प्यारसिंह निवासी द्वारकापुरी है।

उसने पूछताछ में परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में मार्च माह में एक सूने अपार्टमेंट में घुसकर चोरी का प्रयास करने की बात भी कबूली है।

पुलिस उपायुक्त जोन 2 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि पूछताछ में कुछ और मामलों का पता लगने की उम्मीद है।

विवाहिता महिला से दुष्कर्म करने वाले साबिर पर एफआईआर

राऊ पुलिस ने विवाहिता महिला की शिकायत पर साबिर मंसूरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित महिला के पति का परिचित है।उसने दंपती को धमकाया और फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक दोनों ही निजी स्कूल में नौकरी करते है। आरोपित बस चलाने का काम करता है। गुरुवार को पति बच्चों को पिकनिक पर ले गया था। उसी वक्त साबिर महिला के घर में घुस गया।

परिचय होने के कारण महिला को शक भी नहीं हुआ। आरोपित ने महिला को धमकाया और जबरदस्ती की।कुछ देर बाद महिला का पति घर आ गया। आरोपित धमकाते हुए फरार हो गया।

खाने को झगड़े मजदूर,टामी मार-मारकर हत्या

बाणगंगा थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात हो गई। एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की टामी मार मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।विवाद खाने को लेकर हुआ था। टीआई सियाराम सिंह गुर्जर के मुताबिक घटना सांवेर रोड़ स्थित सार्थक साहू की रिद्धी-सिद्धि फेक्टरी की है।

रात करीब सवा बजे धनप्रसाद लोधी और हरीश चौधरी में विवाद हो गया था। हरीश ने लोहे की टामी से हमला कर धनप्रसाद की हत्या कर दी।

गार्ड व अन्य लोग गंभीर अवस्था में उसको अरबिंदो अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

टीआई के मुताबिक मूलत:सागर निवासी धनप्रसाद और पेंड्रा छग निवासी हरीश एक ही फेक्टरी में काम करते थे।दोनों ही शराब के नशे में थे। रात में खाने को लेकर उनमें विवाद हुआ था।आरोपित ने गुस्से में टामी से इतने वार किए कि सिर चकनाचूर हो गया।