मां की तलाश में एमपी से प्रयागराज पहुंचा बेटा, 10 दिन बाद घर के पास दबी मिली लाश; बाप-बेटी फरार

मां की तलाश में एमपी से प्रयागराज पहुंचा बेटा, 10 दिन बाद घर के पास दबी मिली लाश; बाप-बेटी फरार


मध्य प्रदेश की एक महिला बीते 10 दिनों से लापता थी। उसकी लाश रीवा जिले में एक खेत में दबी पाई गई। पुलिस ने रविवार को महिला की लाश खोदकर बाहर निकाली। फिलहाल महिला का पति फरार है। मरने वाली महिला का नाम रमावती देवी है। उनकी उम्र करीब 55 साल है। वह त्योंथर में जेल रोड़ में रहने वाली थीं। फरार पति का नाम देवमुनी मांझी है।

पिता बोला, तुम्हारी मां को प्रयागराज छोड़ आया

19 अक्टूबर को महिला के बेटे अभिलाष मांझी ने उनके लापता होने की शिकायत सोहागी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि बेटा अक्सर माता-पिता से मिलने आता रहता था। करीब 10 दिन पहले जब वह अपने माता-पिता से मिलने गया तो वहां उसी मां नहीं थी। जब उसने इसके बारे में अपने पिता से पूछा तो उन्होंने बताया कि वो उन्हें प्रयागराज छोड़ आया है। इसके बाद बेटे ने मां की तलाश शुरू की।

पड़ोसियों ने बताई सच्चाई तो बेटे ने दर्ज कराई शिकायत

मां की खोज में अभिलाष प्रयागराज पहुंचा। वहां उसने 2-3 दिनों तक उन्हें हर जगह ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन उसकी मां कहीं नहीं मिली। इसके बाद वह वापस लौट आया। इसके बाद उसने पड़ोसियों से अपनी मां के बारे में पूछा तो पता चला कि मां और पिता के बीच में झगड़ा होता था। इसके बाद अभिलाष ने अपने पिता से एक बार फिर पूछताछ की। मगर उसके पिता ने अनसुना कर दिया। और दो-तीन दिन पहले अपनी बेटी को लेकर कहीं चले गए। इसके बाद उनका फोन भी बंद आने लगा।

10 दिन बाद घर के पास खेत में दबी मिली लाश

डर और शक की वजह से अभिलाष ने पुलिस में इसके बारे में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की। इसके बाद पुलिस ने घर के से कुछ दूरी पर एक खेत में खुदाई की। पुलिस को शक हुआ कि शायद लाश यहां दबी है। ये वही खेत था जहां पर पति-पत्नी दोनों मिलकर काम करते थे। पुलिस ने बताया कि जब खुदाई की तो बैग में बंद उसी महिला की लाश मिली। इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और फरार पति की तलाश शुरू कर दी है।